ग्वालियर में गुंडे ने सराफा व्यापारियों को धमकाया, जिंदा रहना है तो 20 लाख दो

सेठ अगर जिंदा रहना है तो 20 लाख रू का इंतजाम करो, वरना तुम्हें और परिवार को खत्म कर दुंगा। सराफा कारोबारी को मुरेना के गुंडे ने धमकी देकर टैरर टैक्स मांगा है। बदमाश 4 दिन से व्यापारी को फोन पर धमकियां दे रहा था। लेकिन उसकी भभकियां काम नहीं आई। जिस फोन से कॉल कर व्यापारी को डरा रहा था उसकी डिटेल से पुलिस ने गुंडे का पता ठिकाना ढूंढ लिया। मंगलवार रात को मुरेना के पहाडी गांव में दविश देकर उसे दबोच लिया। पिटों पार्क पर रहने वाले चंदन सोनी ने पुलिस को बताया उनके मोबाइल पर टैरर टैक्स के लिए कॉल आ रहे हैं। पहला फोन 4 फरवरी को आया था। वह भिंड पूजा करने गए थे। पत्नी सोनम, बच्चों और बड़े भाई नीरज के साथ वापस लौट रहे थे। कॉल करने वाले ने खुद को फिरौती गैंग का मेंबर बताया। बोला मैं राजवीर बोल रहा हूं। अपनी और परिवार की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रू का इंतजाम करो। पैसा कब और कहां देना है। यह बाद में बताऊंगा।

बदमाश ने उनके व्हाटसएप पर दोनों बच्चो के फोटो भेजे

चंदन ने पुलिस को बताया धमकी देने वाली बातें सुनकर उससे कहा इतना पैसा नहीं है तो उसने जवाब दिया अपना व्हाटसएप चैक करो। बदमाश ने उस पर उनके दोनों बच्चो के फोटो भेजे थे। थोडी देर बाद फिर उसका कॉल आया। बदमाश ने कहा उनके बच्चे उसके रडार पर हैं। उन्हें जिंदा चाहते हो तो पैसे का इंतजाम करो। नहीं तो बच्चों को मार देगा। इसके बाद बदमाश एक दिन चुप रहा। 6 फरवरी को उसने फिर फोन फिर धमकी दी, कहा लगता उसकी बात समझ में नहीं आ रही है। बच्चों को मारना ही पडेगा। उसे समझाया इतना पैसा इक्टठा करना आसान नहीं है, तो 10 लाख रू पर आ गया।

पहाड़ी गांव बदमाश दबोचा

पुलिस ने बताया कारोबारी को धमकाने वाला पहाड़ी गांव, मुरेना का सत्यभान सिंह गुर्जर है। फोन कॉल को ट््रेस करने पर उसका ठिकाना मिल गया। मंगलवार शाम को उसे गांव से दबोच लिया। ऐसा पता चला है सत्यभान चंदन के अलावा दूसरे लोगों को भी इसी तरह कॉल कर टैरर टैक्स मांग रहा था।