Indore gang rape case: आरोपी पीड़िता को दिखाता था अश्लील फिल्में, करवाता था न्यूड डांस

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की सरकारी टीचर के साथ गैंगरेप मामले (Gang rape cases) में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपियों ने पीड़िता के साथ अश्लीलता और हैवानियत (Obscenity and Vulgarity) की सभी हदें पार कर दी थी. उसके प्राइवेट पार्ट्स को न केवल सिगरेटों से दागा गया बल्कि उसे बड़ी स्क्रीन पर अश्लील फिल्में दिखाई जाती है. उससे न्यूड डांस करवाया जाता. उसके बाद उसे अश्लील फिल्मों की तरह ही अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने के लिये मजबूर किया जाता. पीड़िता ने जब पुलिस को दरिंदगी की कहानी बताई तो पुलिसकर्मी भी सिहर उठे.

पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिए वे बेहद चौंकाने वाले हैं. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पेशे से बिल्डर आरोपी राजेश उसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म दिखता था. फिर फिल्म में दिखाये जा रहे तरीके से ही शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था. उसका जुल्म यहीं तक नहीं थमा बल्कि वह अक्सर अपने दोस्तों की मौजूदगी में अश्लील और निवस्त्र होकर पार्टियां करने लगा. उसके दोस्त भी निवस्त्र अवस्था में होते थे. वे पीड़िता को भी निवस्त्र अवस्था मे डांस करने को मजबूर करते थे.

न्यूड डांस के बाद आरोपी करते रेप

ऐसा न करने पर आरोपी पीड़िता को टॉर्चर करता था. कभी उसे सिगरेट से जलाता तो कभी मारता तो कभी काटता था. न्यूड डांस के बाद चारों आरोपी बारी बारी से पीड़िता के साथ रेप करते. कई बार सभी आरोपी एक साथ उस पर टूट पड़ते. युवती किसी को शिकायत नहीं कर सके इस वजह से आरोपियों ने उसके न्यूड डांस के फोटो वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिये थे.

फार्म हाउस का नौकर छिपा लेता था कपड़े

कई बार तो फार्म हाउस का नौकर उसके कपड़े छिपा लेता था और जब राजेश वहां नहीं होता था तो वह उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. पीड़िता अपने परिवार को कुछ न बताए इसलिए आरोपी अपनी मौजूदगी में ही फोन पर बात करवाता था. अपनी गैर मौजूदगी में पूरे फार्म हाउस के सीसीटीवी से पीड़िता की निगरानी करता था. फार्म हाउस पर उसकी मर्जी के बिना कोई भी आ जा नहीं सकता था. यह फार्म हाउस उसने अपनी अय्यासी के लिये ही बनाया था.

चारों आरोपी गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा उसके साथी विवेक, विपिन और अंकेश को गिरफ्तार कर लिया है. सांवेर सीएसपी पंकज दीक्षित के मुताबिक मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.