नागौर-जोधपुर रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा, घने कोहरे ने ली 4 लोगों की जान

नागौर. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. चिमरानी गांव के नजदीक बस और कार में जबरदस्त टक्कर (Nagaur Accident) हो गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है. सभी घायलों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है.

इधर, कोटा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. हादसा सांगोद जाते वक्त बोरदा के पास हुआ. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर शवों को मोर्चरी में रखा है. सांगोद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कार सवार सभी लोगों की मौत

नागौर जिले में शनिवार को बड़ी दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए हैं. घायलों का नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है. मरने वाले सभी कार में सवार थे. इनके शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. मृतक सोयला के निवासी बताए जा रहे हैं. दुर्घटना का कारण कोहरे को माना जा रहा है. नागौर में सुबह घना कोहरा छाया रहा. माना जा रहा है कि सड़क पर विजिबिलिटी कम होने के चलते यह दुर्घटना हुई. पुलिस के अनुसार बस जोधपुर से आ रही थी, जबकि कार सवार नागौर से सोयला की ओर जा रहे थे. कार और लोक परिवहन सेवा की बस की नागौर-जोधपुर रोड स्थित गो चिकित्सालय के पास शनिवार सुबह टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद गो चिकित्सालय की एम्बुलेंस से घायलों और मृतकों को जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया, जबकि सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. पुलिस घायलों और मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

सड़क दुर्घटना में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे गो चिकित्सालय के कर्मचारियों और राहगीरों ने घायलों व मृतकों को कड़ी मशक्कत से कार से बाहर निकाला. इसके बाद निजी वाहनों और गो चिकित्सालय की एंबुलेंस की मदद से नागौर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया.