ग्वालियर में हुंडी कांड में पुलिस ने आशीष व आशु को सामने बैठकार पूछताछ की, 41 करोड़ा का सट्टा खेला, 31 करोड़ हारा व 10 करोड़ जीता

ग्वालियर. कोतवाली पुलिस ने सटोरिये आशीष जैन व हुडी दलाल आशीष गुप्ता को रविवार को कोर्ट में पेश किया। दोनों आरोपित को पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दिन के और पुलिस रिमांड पर लिया हैं। क्रिकेट मैच के सट्टे में पुलिस अब तक एक साल का रिकॉर्ड चेक कर चुकी है। इस रिकॉर्ड से साफ हो गया है कि आशीष ने पिछले 1 साल क्रिकेट मैच के सट्टे पर 41 करोड़ रुपये लगाए हैं। रिकॉर्ड से पता चला है कि आशीष 31 करोड़ रुपये हारा है और केवल 10 करोड़ रुपये जीता है। सट्टे का हिसाब-किताब और मिल गया है।

पुलिस ने शनिवा को आशु सामने बैठाकर पूछताछ की

अशोकनगर से शनिवार को पकड़कर लाई आशीष जैन व आशु गुप्ता को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। पूछताछ में आशीष जैन ने बताया कि उसे आशु से मैच के सट्टे के 33 लाख रुपये और लेने हैं। इसने दिल्ली की लाइन से सीधे जुड़ने के बाद 33 लाख रुपये का सट्टा उधारी में उसके पास खेला था। रविवार की शाम को आशीष जैन को रिमांड पर लेने के बाद क्राइम ब्रांच की पार्टी उसे लेकर अशोकनगर रवाना हो गई। पुलिस क्रिकेट मैच में उपयोग किए जाने वाले उसके मोबाइल बरामद के लिए गई है।

आशु को सट्टा खिलाने वाले दिलीप सिंधी की तलाश में क्राइम ब्रांच

आशु को क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाने वाले दिलीप सिंधी के संबंध पुलिस को सूचना मिली थी कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए अमराबती महाराष्ट्र में छिपा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने रविवार को अमराबती में दबिश दी। एएसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि आरोपित के पुलिस पार्टी के एक घंटे पहले वहां से निकलने की सूचना मिली है। अब आरोपित के भोपाल पहुंचने की सूचना है।क्राइम ब्रांच की एक टीम पहले से भोपाल में ढेरा डाले हुए है। पुलिस को उम्मीद है रात तक सटोरिये को पकड़ लिया जाएगा। मोनू गुप्ता के संबंध में अवश्य पुलिस को कोई सूचना नहीं मिल पा रही है। उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन गोवा मिली थी।