भिण्ड़ में पड़ोसियों के बीच हुई गोलीबारी में 9 घायल, ग्वालियर के लिये किये गये रेफर

भिण्ड. शहर के टीकाराम गली निवासी और पड़ोसी पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर से शनिवार को आमने-सामने हो गये और दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी -डण्डों से हमला किया। इस बीच फायरिंग भी हुई। जिसमें गोली लगने से घायल हुए। इस पूरी घटना में 9 लोगों की चोटे आयी है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल से ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया है।

क्या है घटनाक्रम

कोतवाली थाना टीआई राजकुमार शर्मा के मुताबिक टीकाराम की गली में रहने वाले देवीदयाल जोशी और अरविंद जोशी एक ही परिवार के सदस्य है और पड़ोसी भी है। दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। शनिवार की सुबह दोनों पर के बीच नाली के पानी को लेकर विवाद गहरा गया है । दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी.डंडों से हमला बोल दिया । इस घटना में दोनों ओर से जमकर अवैध हथियारों से फायरिंग की गई। जिसमें कुल 9 लोग घायल हुए है । फायरिंग की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद तीन लोगों के गोली लगने की वजह से हालत गंभीर बनी होने पर ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी ।

घटना में ये हुए घायल

पुलिस द्वारा बताया गया है कि इस घटना में देवीशंकर जोशी पुत्र मूलचंद्र जोशी (65) के पेट के नीचे गोली लगी। विनोद जोशी पुत्र देवीशंकर (45) के सीना में गोली लगी। अभिषेक जोशी पुत्र मनोज जोशी (22) के कमर में, विकास जोशी पुत्र देवी शंकर जोशी (40) के सिर में चोट है। इसी तरह से दूसरे पक्ष अरविंद पिता रामभरोसा जोशी, शिवदत्त, आशतोष पिता रामभरोस, विमलेश जोशी के गंभीर चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि तीन लोगों के गंभीर चोट होने पर ग्वालियर रेफर किया है। भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान काे घटना की सूचना लगते ही घटना स्थल पर पहुंचे। इसके बाद वे अस्पताल में भी पहुंचे। एसपी चौहान ने मामले को गंभीरता से लिया और घटना की पड़ताल स्वयं के स्तर पर कर रहे है।