मिशन इंपॉसिबल की टीम के लिए टॉम क्रूज ने 8000 किमी दूर से ब्रिटेन मंगवाए 300 खास केक, भेजा प्राइवेट जेट

ब्रिटेन. हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने मिशन इंपॉसिबल (Mission impossible)की टीम को क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) देने के लिए क्रिसमस के 300 खास केक अमेरिका से मंगाए. इसके लिए उन्होंने अपने प्राइवेट जेट का सहारा लिया. यह दावा फिल्म में काम कर रहे क्रू ने किया है. द सन के अनुसार सूत्रों ने कहा कि 59 वर्षीय फिल्म स्टार ने 5500 मील (करीब 8,000 किलोमीटर) से ज्यादा का सफर तय करके केक लाने के लिए क्रूज ने हजारों भुगतान किए.

एक सूत्र ने कहा: ‘टॉम टीम को पार्टी देना चाहते थे. उन्होंने क्रिसमस के लिए फैसला किया कि अमेरिका स्थित लॉस एंजल्स में उसकी पसंदीदा बेकरी से ही केक आएगा. उन्होंने बेकरी को 300 केक बनाने का ऑर्डर किया और फिर उन्हें अपने जेट से ब्रिटेन वापस लाए.

क्रू मेंबर ने कहा ‘यह असाधारण है, लेकिन टॉम अविश्वसनीय रूप से उदार हैं और वह उन सभी के लिए कुछ खास करना चाहते थे जिन्होंने उनके साथ फिल्म में काम किया है.’ बता दें मिशन इंपॉसिबल की अगली फिल्म का प्रोडक्शन कोविड के चलते प्रभावित हुआ. जासूस के तौर पर एथन हंट की भूमिका निभाने वाले क्रूज़ ने एक्शन फिल्म पर 18 महीने से अधिक समय तक काम करने के बाद सितंबर में फिल्मिंग पूरा कर लिया.