सड़क पर खड़ा था ट्रक, लग्जरी कार से आए दो युवक और दाग दी गोलियां, कारण को लेकर पुलिस भी परेशान

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले में बड़ी घटना सामने आई है. यहां के थाना दोहरिघाट क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोठा पॉवर हाउस के समीप एक दाल मिल पर खड़े ट्रक के चालक को लग्जरी कार सवार दो युवकों ने गोली मार दी. सीने में गोली लगने से 25 वर्षीय ट्रक चालक संजय यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. मानिकपुर थाना घोसी निवासी संजय को अन्य ट्रक चालकों ने तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक संजय यादव चावल लेकर गोठा पॉवर हाउस के समीप स्थित एक राइस मिल पर पहुंचा था. मिल में जगह न होने के चलते वह सड़क पर ट्रक खड़ा कर केबिन में बैठा हुआ था. इस बीच सामने से गाजीपुर जनपद के भुसौल निवासी आशीष पासवान अपना ट्रक लेकर पहुंचा. दोनों पहले से परिचित थे और आपस में बातचीत करने लगे. इसी बीच घोसी की तरफ से एक लग्जरी कार से ट्रक के पीछे आकर रुके. वाहन में सवार दो युवक बाहर निकले और संजय के समीप जाकर उसे गाली देते हुए पीटने लगे. ट्रक चालक अभी कुछ समझ पाता कि दोनों युवकों में से एक ने उसे गोली मार दी.

घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार दोहरीघाट की तरफ भाग निकले. संजय यादव केबिन में छपटाने लगा. वहीं मौजूद दो अन्य चालक उसे मोटरसाइकिल से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.

घटनास्थल पर पहुंचे एडिशनल एसपी

ट्रक चालक संजय यादव की सरेआम हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी भी पहुंच गए. उन्होंने सीओ नरेश कुमार एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह से घटना की विस्तृत जानकारी ली. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है.