हरदोई: कुत्ते की इस हरकत ने करा दिया बवाल, नाराज दबंगों ने मां- बेटी को पटक- पटककर पीटा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi District) में दबंग कुत्ता मालिक (Dog Owner) और उसके परिवार पर एक महिला और उसकी बेटी को पीटने का आरोप लगा है. दरअसल, कुत्ता पीड़ित मां- बेटी के घर के बाहर शौच कर रहा था, जिसे भगाने के कारण गुस्साए कुत्ता मालिक और उसके परिवार के लोगों ने दोनों की पिटाई कर दी. साथ ही दबंगों ने बाल पकड़कर मां- बेटी (Mother Daughter Beating) को सड़क पर पटक दिया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, क्योंकि पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है.

वहीं, सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मां- बेटी को मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. दरअसल, सीसीटीवी की तस्वीरों में कुछ लोग एक महिला और उसके पुत्री की पिटाई करते और बाल पकड़कर सड़क पर पटकते हुए नजर आ रहे हैं. यह पूरा मामला रात का है. शहर कोतवाली के अंतर्गत अशराफ टोला मौहल्ले की रहने वाली बीना पांडे का आरोप है कि बगल में रहने वाले संजीव पांडे का कुत्ता उनके घर के बाहर शौच कर रहा था. तो उनकी पुत्री कौशिकी ने भगाने का प्रयास किया. इतने में संजीव पांडे, उनके पुत्र, पत्नी और भतीजे ने उसकी बेटी को गाली देनी शुरू कर दी. जब उन्होंने इस बात पर एतराज जताया तो पांचों लोगों ने बालों की चोटी पकड़ कर सड़क पर गिराकर मारपीट की.

जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

जबकि सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.