BJP नेता तेजस्वी सूर्या का तंज: कहा- अखिलेश ने दुर्गंध फैलाई थी, हम परफ्यूम बांट रहे

लखनऊ. मिशन 2022 में युवाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा युवोत्थान कार्यक्रम में प्रोफेशनल युवाओं से मुलाकात की. इस कार्यक्रम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejashwi Surya) ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे बताया कि त्रेता युग से ही कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीच में अटूट सम्बन्ध है. 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव सिर्फ उत्तर प्रदेश का चुनाव नहीं, बल्कि ये चुनाव पूरे भारतवर्ष के भविष्य को निर्धारित करने वाला है.

पिछले 5 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने यूपी में विकास के कई नए आयाम गढ़े हैं. तेजस्वी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उत्तर प्रदेश में कई मेडिकल कॉलेज व विश्वविद्यालय बने हैं. जहां एक तरफ सड़कों का जाल बिछा है, वहीं प्रदेश गुंडों व माफियाओं से मुक्त हो चुका है.

सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि जनाब अखिलेश कुछ दिन पहले यहां आए और उन्होंने अपने भाषण में कहा कि बदलाव आएगा. मैं कहता हूं अखिलेश अपनी दृष्टि सही करके देखें बदलाव हो चुका है, बदलाव हो रहा है. उन्होंने जो अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में दुर्गंध फैलाई थी उसको धुलने के लिए परफ्यूम बांट रहे हैं. योगी के नेतृत्व में नए उत्तर प्रदेश का निर्माण हो रहा है. आपके एक वोट कीमत ये है कि आज अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. कश्मीर से धारा 370 हट चुकी है. नागरिकता संशोधन कानून लागू है.

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने कहा कि हम सबके बीच भी कुछ तालिबानी शक्तियां काम कर रही हैं, जिनको हमें जड़ से उखाड़ फेंकना है. साथ ही कहा कि अखिलेश कहते हैं कि बाबा को लैपटॉप चलाना नहीं आता. मैं अखिलेश को बताना चाहता हूं बाबा को क्या चलाना आता है. ये प्रदेश के माफियाओं मुख्तार व अतीक से पूछो इसकी जानकारी वह देंगे.