Unnao News: देर रात अचानक घर में घुसे बदमाश, पहले पीटा फिर काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

उन्नाव. उन्नाव (Unnao) में घर के बाहर सो रहे एक युवक के घर में देर रात कुछ हमलावर घुस गए. बरामदे में ही सो रहे युवक को हमलावरों ने पकड़ लिया, जिसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. इस दौरान चीखने की आवाज आई तो घर के परिजन और मोहल्ले के लोग दौड़े. इसी बीच मौका पाकर हमलावर मौके से फरार हो गए. युवक की हालत गंभीर देख परिजनों ने गांव में उपचार को ले गए जहां डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक उन्नाव के थाना मौरावा क्षेत्र के छोटा गौरी गांव के रहने वाले सूरज पुत्र कमलेश रोज की तरह अपने घर के बरामदे में सो रहा था. देर रात हमलावर उसके घर में घुसे और उसी को निशाना बनाते हुए पहले पिटाई की और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. चीख पुकार की आवाज आने लगी तो घर में सो रहे परिजन भी जाग गए. मौका पाकर हमलावर भाग निकले. गांव के लोग इकट्ठा हो गए. वहीं घटना की सूचना पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए.

घायल युवक को इलाज के लिए गांव के एक अस्पताल में ले गए. जहां हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ में उपचार कराने की सलाह दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी. अभी तक हमलावरों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है. घायल युवक की बहन ने बताया की हल्ला होने पर हम लोग बाहर आए तो एक युवक डंडा लिए खड़ा था और देखते ही भाग निकला. परिजनों ने किसी भी तरह की दुश्मनी से इनकार किया है.

वहीं पुलिस ने मामले की गहनता से पड़ताल की. एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया की डॉग स्क्वायड ने मामले की जांच की है. एडिशनल एसपी ने बताया की एक व्यक्ति पर संदेह किया जा रहा है, उससे पूछताछ कर जानकारी की जा रही है. एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.