हिरासत में प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव के घर बाहर भारी पुलिस बल तैनात

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में रविवार को किसानों के प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 4 किसान, 3 बीजेपी कार्यकर्ता और 1 बीजेपी नेता का ड्राइवर शामिल है। इस बीच मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमा गई है और अलग-अलग पार्टियों के नेता लखीमपुर खीरी आने की कोशिश में है। लखीमपुर खीरी मामले को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीती रात हाईलेवल मीटिंग की जिसमें यूपी के डीजीपी और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी भी मौजूद थे। सीएम योगली ने बयान जारी कर हिंसा पर दुख जताया है और कहा कि जांच होगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

प्रियंका गांधी गिरफ्तार

इस बीच यूपी कांग्रेस ने दावा किया कि प्रियंका गांधी जी को हरगांव से गिरफ्तार करके सीतापुर पुलिस लाइन ले जाया जा रहा है कृपया सभी लोग पहुंचे। वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने ट्वीट कर कहा कि आखिरकार वहीं हुआ जिसकी बीजेपी से उम्मीद थी। महात्मा गांधी के लोकतांत्रिक देश में गोडसे के उपासको ने भारी बारिश और पुलिसबल से संघर्ष करते हुए अन्नदाताओं से मिलने जा रही हमारी नेता प्रियंका गांधी जी को हरगांव से गिरफ्तार किया। यह लड़ाई का सिर्फ आरंभ है।

अखिलेश यादव के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। अखिलेश यादव के लखीमपुर जाने के ऐलान के बाद उनके घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। बता दें कि अखिलेश ने आज लखीमपुर जाने का ऐलान किया था जहां कल हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी।