क्राईम ब्रांच ने दो बदमाशों को अवैध हथियारों सहित किया गिरफ्तार

ग्वालियर ।क्राईम ब्रांच पुलिस ने दो बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी नवनीत भसीन के निर्देश में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान एएसपी अपराध पंकज पाण्डे द्वारा क्राईम थाना प्रभारी विनोद छावई को अवैध हथियारों की धरपकड हेतु मुखबिर तंत्र विकसित करने के लिए निर्देशित किया गया था।
गत दिवस थाना प्रभारी जरिये मुखबिर से सूचना प्राप्त हई कि अजय प्रताप सिंह उर्फ रोबी अवैध हथियार लेकर संगीन वारदात करने की नियत से यूनिवर्सिटी की बाउण्ड्री के किनारे घूम रहा है। उक्त सूचना पर कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच ने मय थाना बल की टीम के साथ मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकडा। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अजय प्रताप सिंह उर्फ रोबी पुत्र सुरेन्द्र सिंह परमार उम्र 28 वर्ष निवासी अर्जुन नगर ,थाना यूनिवर्सिटी ग्वालियर बताया। अजय प्रताप सिंह उर्फ रोबी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 315 बोर का एक देशी कट्टा व 315 बोर का एक जिंदा राउण्ड जप्त किया गया।
इसी प्रकार जरिये मुखबिर सूचना मिली कि धनश्याम परिहार पुत्र जालिम सिंह परिहार जो पीले रंग का पेन्ट व नीले रंग की टीषर्ट पहने हुए मृगनयनी गार्डन के बगल पर हथियारबंद होकर संगीन बारदात करने के इरादे से खङा है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राईम ब्रांच की टीम ने मुखबिर द्वारा बताये स्थान की घेराबंदी कर घनश्याम परिहार पुत्र जालिम सिंह परिहार उम्र 28 वर्ष निवासी बडभेलों बिजौली, ग्वालियर को धरदबोचा। मौके पर धनश्याम परिहार की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 315 बोर की एक देशी अधिया तथा 315 बोर का एक जिंदा राउण्ड मिला।