2 मासूमों को सोता छोड़कर महिला ने की खुदकुशी

ग्वालियर। सेवानगर में रविवार तड़के पति व 2 बच्चों को सोता छोड़कर महिला ने बाथरूम में जाकर फांसी लगा ली। घरवालों की नजर पड़ते ही महिला को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन पुलिस को बगैर सूचना दिए शव को अपने पैतृक गांव ले जा रहे थे। पुलिस ने कॉल कर महिला के शव को पीएम के लिए मंगवाया। शुरूआती जांच में पुुलिस ने आत्महत्या के कारणों से अनभिज्ञता जताई है।

सेवानगर निवासी रामकुमार त्यागी साईं बाबा मंदिर रोड स्थित निजी हॉस्पिटल में जॉब करता है। रविवार की सुबह रामकुमार की नींद खुली तो पत्नी अनुराधा कमरे में नजर नहीं आई। घर में इधर-उधर देखा। बाथरूम में झांककर देखने पर घरवाले स्तब्ध रह गए। बाथरूम में अनुराधा फांसी पर लटकी थी। आनन-फानन में घरवालों ने उसे फांसी का फंदा काटकर नीचे उतारा। महिला का शरीर ठंडा पड़ चुका था और सांसें थम गई थीं।

अनुराधा को तत्काल निजी हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव ले जा रहे थे। तभी इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने मृतका के पति को फोन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए वापस मंगाया।