ईनामी फरारी बदमाश गिरफ्तार

ग्वालियर । बलात्कार के प्रकरण में फरार चल रहे एक ईनामी बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है। इस पर पांच हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
बीती रात उप पुलिस अधीक्षक (अजाक) सीबीएस रघुवंशी को जरिये मुखबिर सूचना मिली कि बीते साल 24 अक्टूबर 2017 को थाना इंदरगंज क्षेत्र में बलात्कार के प्रकरण में घटना दिनांक से ही फरार चल रहे 5 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को ग्राम खिडौराजौरा मुरैना के आसपास देखा गया है। उक्त सूचना पर से तत्काल कार्यवाही करते हुए उन्होंने मय थाना बल के मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर बदमाश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम अरूण पुत्र सीताराम शर्मा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम खिडौरीजौरा जिला मुरैना बताया।
ज्ञात हो कि बदमाश द्वारा बीते दिनों इंदरगंज थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ बलात्कार किया गया था। जिस पर से थाना इंदरगंज में बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध है। उक्त बदमाश बलात्कार के प्रकरण में घटना दिनांक से ही फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 5 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। फरारी ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में अजाक ग्वालियर के उप पुलिस अधीक्षक सीबीएस रघुवंशी, प्रआर लोकेन्द्र शर्मा, आर अनिल तोमर मुख्य भूमिका रही।