सीरियल किलर मामला: आदेश खांबरा के साथी को भोपाल एसआईटी से गोलपहाड़िया से पकड़ा

ग्वालियर। 1 साल में 30 लोगों की हत्या करना कबूल करने वाले सीरियल किलर आदेश खांबरा से जुड़े होने के संदेह में सुनील को भोपाल एसआईटी गोलपहाड़िया से पकड़कर ले गई। पुलिस आदेश खांबरा से जुड़े बाबू व साहबजी की भी तलाश कर रही है। दोनों गायब है। भोपाल पुलिस को पता चला है कि ड्राइवर व चालक की हत्या करने के बाद लूटे गये माल को आरोपित ने ग्वालियर-भिंड जिले में खफाया था।

भोपाल पुलिस लूट का मामला बरामद करने के लिए भूमिगत हुये दोनों संदेहियों की तलाश कर रही है। जनकगंज थाना पुलिस ने सीरियल किलर से जुड़े सुनील को भोपाल एसआईटी के पकड़कर ले जाने से अनभिज्ञता जताई है। हालांकि सीरियल से जु़ड़े लोगों के नाम सामने आने व लूट का माल शहर में बेचे जाने की सूचना के बाद शहर पुलिस भी हरकत में आ गई।

सीरियल किलर आदेश खांबरा निवासी मंड़ीदीप भोपाल व उसके साथी तुकाराम को 4 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। सीरियल किलर आदेश खांबरा ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने लूट का माल ग्वालियर के साहबजी के माध्यम से बेचा है। भोपाल साहबजी की तलाश कर रही है। पड़ताल में साहबजी के अलावा सीरियल किलर की लिंक गोलपहाड़िया के सुनील व बाबू से जुड़े होने की बात सामने आई।

भोपाल एसआईटी की एक टीम संदेहियों की तलाश में भोपाल आई। पता चला है कि एसआईटी संदेह के आधार पर सुनील को पकड़कर भोपाल ले गई है। पुलिस को उम्मीद है कि साहबजी व बाबू के संबंध में काफी कुछ जानकारी सुनील से मिल सकती है। भोपाल पुलिस पता लगा रही है कि शहर में सीरियल व उससे जुड़े लोगों ने किन-किन लोगों ने लूट का माल खरीदा है। सुनील की गिरफ्तारी के बाद लूट का माल खरीदने वाले भी भूमिगत हो गये हैं।