शराब पीने के दौरान हुआ विवाद तो सीने में गोली मारकर ली दोस्त की जान

ग्वालियर। साथ बैठकर शराब पी रहे दोस्तों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। जिसमें कट्टे से सीने पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम हजीरा जती की लाइन बिरला नगर की है। दोस्त ने भ्रमित करने के लिए मृतक मां को कॉल कर उनके बेटे द्वारा खुद को गोली मारने की सूचना भी दी। इस कॉल से ही घटना का पता लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने सोमवार रात मृतक के दोस्त दीपक व एक अन्य पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। परिजन ने एक एक लड़की पर हत्या करवाने का आरोप भी लगाया है।

हजीरा थानाक्षेत्र स्थित गदाईपुरा कल्लू काछी की बगिया निवासी जितेन्द्र सिंह चौहान ठेकेदारी करते हैं। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रवि चौहान (24) सोमवार सुबह अपने दोस्त दीपा उर्फ दीपक गुर्जर निवासी पिंटो पार्क के साथ निकला था। सोमवार 3.30 बजे दीपक ने रवि की मां के मोबाइल पर कॉल कर कहा कि रवि ने खुद को गोली मार ली है। यह तड़प रहा है, मुझे डर लग रहा है। इसकी बाइक गदाईपुरा से उठवा लेना।

मोबाइल पर इस तरह से सूचना मिलते ही रवि के परिजन उसकी तलाश में जती की लाइन में हनुमान मंदिर के पास नाले किनारे पहुंचे तो वहां रवि पड़ा हुआ था। उसके होंठ में मामूली सा कंपन्न हो रहा था। जब तक एम्बुलेंस को कॉल किया तो उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लिया। घटना स्थल को देखकर तत्काल फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव को जांच के लिए बुलाया गया। एक्सपर्ट ने बारीकी से घटना स्थल का निरीक्षण किया है। मौके से कट्टा बरामद नहीं हुआ है। साथ ही मृतक के दोस्त भी फरार हैं। जिस पर पुलिस ने मामले को पहली ही नजर में हत्या का मानकर मामला दर्ज कर लिया है।