लापता युवक का शव मिला, सिर में गोली और चाकू के मिले घाव

ग्वालियर। लापता युवक का शव 24 घंटे बाद महारापुरा में एमिटी यूनिवर्सिटी के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला है। युवक के सिर में गोली और चेहरे पर चाकू के घाव नजर आ रहे हैं। यह तो साफ है कि उसकी हत्या की गई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया है। मृतक की गुमशुदगी हजीरा थाने में दर्ज थी। मृतक पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। उसी रंजिश के चलते उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

हजीरा थानाक्षेत्र स्थित चार शहर का नाका न्यू रेशममील निवासी उदयवीर सिंह तोमर किसान हैं। उनके दो बेटे दीपक और भानू तोमर (19) हैं। भानू 12वीं का छात्र है। मंगलवार शाम वह 7 बजे घर से निकला था। उसके घर से निकलने पर पिता ने टोका भी था कि खाना तैयार हो गया है खाकर जाना। पर उसने 5 मिनट में लौटने की बात कही थी। इसके बाद भानू घर ही नहीं लौटा।

जब रात अधिक हो गई तो परिजन को उसकी चिंता हुई। लगातार उसकी तलाश शुरू की। जब वह नहीं मिला तो बुधवार सुबह परिजन हजीरा थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। अभी पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि तभी ठीक 24 घंटे बाद शहर के महाराजपुरा थानाक्षेत्र में एमिटी यूनिवर्सिटी के पीछे झाड़ियों में एक शव मिलने की सूचना मिली। जिस पर महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को निगरानी में लिया। मृतक की शिनाख्त लापता छात्र भानू तोमर के रूप में हुई है।