सड़क पर खौफ बनकर दौड़ी स्कॉर्पियो, 4 गाड़ियों को मारी टक्कर

ग्वालियर। शराब और स्पीड़ के नशे में धुत था चालक, सड़क पर बेकाबू स्कॉर्पियो मौत बनकर दौड़ी। जो भी गाड़ी सामने आई उसे टक्कर मारते हुए निकल रही थी। सालासर के सामने एक के बाद एक दो ऑटो को टक्कर मार फुटपाथ में जा भिड़ी। घटना बुधवार रात 9.30 बजे सालासर से होंडा शोरूम के बीच हुई है। घटना में ऑटो चालक घायल हुए हैं। जबकि एक्टिवा सवार बच्ची और उसके मां-पिता घायल हैं। घटना के बाद मौके भीड़ जमा हो गई और स्कॉर्पियों में तोड़फोड़ कर दी। कार में दो युवक सवार थे। जिनको हिरासत में लेकर पुलिस ने मेडिकल भी कराया है।

बुधवार रात 9.30 बजे के लगभग रोज की तरह सिटी सेंटर एरिया में चहल-पहल थी। इसी समय होटल तानसेन की ओर से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में विश्वविद्यालय तिराहा की तरफ निकली। स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी07 एमए-0707 अंग्रेजी शराब दुकान के सामने आकर सड़क पर लहराने लगी। आगे जा रही एक्टिवा में स्कॉर्पियो ने कट मार दिया। कार की टक्कर से एक्टिवा उचटकर दूर जा गिरी। एक्टिवा पर एक बच्ची और उसके मां-पिता सवार थे। जिनको चोट लगी है। अभी इनको टक्कर मारने के बाद एसपी ऑफिस निकलकर सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार क्रमांक एमपी09 सीएक्स-2020 में टक्कर मार दी।

हादसे के समय फॉर्च्यूनर सवार अंदर शॉपिंग कर रहे थे। इसके बाद भी स्कॉर्पियो सवार नहीं रुके सड़क पर गाड़ी लहराते हुए आगे जाकर सड़क किनारे खड़े ऑटो क्रमांक एमपी07 आर-5553 में टक्कर मारी। कार कर टक्कर से ऑटो डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में ऑटो चालक शिवराम घायल हो गया। ऑटो में एक परिवार था और चंद सेंकड पहले ही सालासर में शॉपिंग के लिए गया था। इसके बाद स्कॉर्पियो सवारों ने भागने के लिए स्पीड़ बना दी। जिसमें आगे जा रहे ऑटो से जा भिड़ा। स्पीड इतनी अधिक थी कि ऑटो और स्कॉर्पियो दोनों सालासर के बाहर फुटपाथ पर चढ़ गए जिसमें ऑटो पलट गया।

घटना के बाद सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंची। कार में सवार दो युवकों गोलू परमार और प्रबल मिले हैं। गोलू के गाड़ी चलाने का पता लगा है। गोलू छात्र नेता है और खुद को कांग्रेस से जुड़ा बता रहा है। इनको पुलिस अपने साथ थाने ले गई। इनका मेडिकल कराया जा रहा है। जबकि कार करतार कॉलोनी कम्पू लक्ष्मी भवन निवासी कुशाल डोंगरा पुत्र लोकेन्द्र सिंह के नाम पर है। कार के अंदर बीयर, शराब की बोतले, सोड़ा व नमकीन के पैकेट मिले हैं। लोगों ने गुस्से में कार को फोड़ दिया है।