छोटी बजरिया में गुंडागर्दी कर रहे युवकों को व्यापारियों ने घेरा तो कट्‌टे से की फायरिंग

शहर की छाेटी बजरिया में रंगदारी कर रहे तीन युवकों को दुकानदारों ने घेरने का प्रयास किया तो बदमाशों ने कट्‌टे से 2 राउंड फायर किए। गोली चलते ही भीड़ दाएं-बाएं हुई तो युवक भाग गए। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ दफा 336 का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, जींगनी का अभिषेक व मुरैना का मन्नू परमार व एक अन्य युवक मंगलवार की सुबह 10.30 बजे छोटी बजरिया में मोबाइल फोन का कवर बदलने मंगल प्लाजा स्थित अनुज पुत्र अनूप जैन 20 साल की दुकान पर पहुंचे और दुकानदार पर दबाव बनाने लगे कि पुराने कवर को बदलकर नया दे। दुकानदार ने कहा कि बेचा गया सामान बदला नहीं जाता। कवर को गंदा भी कर लाओ हो इसलिए अब यह वापस नहीं होगा।

कवर बदलने को लेकर आरोपी युवकों ने दुकानदार पर रंगदारी करने का प्रयास किया। लेकिन उसी दौरान छोटी बजरिया के दुकानदार इकट्‌ठे हो गए और उन्होंने बदमाशों को घेरने तथा मौके पर पुलिस बुलाने की कोशिश की तो बदमाशों ने कट्‌टे से दो फायर किए और वहां से भाग निकले।

दिन-दहाड़े छोटी बजरिया में गोली चलने की सूचना पाकर स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारियों से चर्चा करने के बाद पुलिस ने अनुज जैन की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस फायरिंग करने वाले बदमाशों को तलाश रही है।