मनचले की हरकतों से छात्रा ने कोचिंग जाना किया बंद; पुलिस ने जहां छेड़छाड़ करता था वही ले जाकर पीटा

छात्रा को एक युवक सड़क पर अश्लील इशारे करता था। दो दिन पहले उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया। मनचले के डर से छात्रा ने कोचिंग जाना ही छोड़ दिया और घबराई सी रहने लगी। जब छात्रा से कोचिंग नहीं जाने का कारण पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। घटना नया बाजार कंपू की है। छात्रा को लेकर परिजन SP ग्वालियर से मिले। पुलिस ने तत्काल कंपू थाना में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कंपू थाना क्षेत्र के नया बाजार निवासी 19 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) नीट की तैयारी कर रही है। छात्रा को काफी समय से पास ही रहने वाला प्रशांत खटीक पीछा कर अश्लील इशारे कर रहा था। कई बार छात्रा ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मान रहा था। दो दिन पहले उसने रास्ते में छात्रा का हाथ तक पकड़ लिया। इस पर छात्रा घबरा गई और उसने कोचिंग जाना ही बंद कर दिया। छात्रा के घर से ना निकलने पर परिजनों को संदेह हुआ। पूछताछ की तो मामले का पता लगा। पहले परिजन छात्रा को लेकर पुलिस कप्तान के पास पहुंचे। उन्होंने कंपू थाना में तत्काल मामले की FIR कराई। शुक्रवार को मनचले को गिरफ्तार कर लिया गया। जिस रास्ते पर वह छात्रा को परेशान करता था और अपनी धाक जमाता था वहीं उसकी पुलिस ने पिटाई की।

छात्रा के पिता को भी धमकाया था

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि जब उनकी बेटी को परेशान करने की बात पता लगी तो आरोपी को उन्होंने समझाने का प्रयास किया। इस पर आरोपी ने उनको भी धमकाया और कट्‌टा दिखाकर गोली मारने का इशारा किया था।