इंदौर में भाजपा का किसान समर्थन सम्मेलन दशहरा मैदान पर, पूरे संभाग से ट्रैक्टर-बैलगाड़ी से आएंगे किसान

भाजपा बुधवार को दशहरा मैदान पर किसान सम्मेलन कर रही है। इसमें अलग-अलग जगहों से ट्रैक्टर, बैलगाड़ी से रैली के रूप में किसान पहुंचेंगे। दोपहर में होने वाले इस सम्मेलन में किसानों के खाने-पीने के लिए भी आयोजन स्थल पर भाजपा ने व्यवस्थाएं की हैं। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सैनिटाइजर की व्यवस्थाएं की जाने की बात कही है।

कृषि सुधार विधेयक बिल के विरोध में देशभर में जारी किसान आंदोलन के बीच भाजपा इंदौर में समर्थन में यह संभाग स्तरीय सम्मेलन कर रही है। इसकी जिम्मेदारी खंडवा सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, विधायक रमेश मेंदोला और प्रदेश मंत्री कविता पाटीदार को सौंपी है। मुख्य वक्ता राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय होंगे। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी संबोधित करेंगे।

भाजपा के किसान सम्मेलन पर कांग्रेस ने कहा- प्रशासन ने किस आधार पर दी अनुमति

भाजपा के किसान सम्मेलन पर कांग्रेस ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच प्रशासन ने किस आधार पर अनुमति दी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कृषि बिल के समर्थन में भाजपा यह आयोजन कर रही है। कांग्रेस संगठन ने आरोप लगाया कि इंदौर प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप में कार्य कर रहा है। कांग्रेस भी शहर में कृषि बिल के विरोध जल्द आंदोलन करेगी।

ये नेता हो रहे शामिल

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, संभाग के सभी सांसद, विधायक और बड़े नेता।