पौने दो घंटे में तीन किमी की दूरी हो पाई तय; कमलनाथ बोले- ये सत्य-असत्य की लड़ाई

कांग्रेस ने पूर्व सीएम कमलनाथ व संत प्रमोद कृष्णम के नेतृत्व में शहर में रोड शो निकाला। खुली जीप में सवार कमलनाथ व कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई ने शहर की जनता से हाथ जोड़कर समर्थन मांगते हुए कहा कि सत्य-असत्य की लड़ाई में आप हमारा साथ दें। हाथों में तिरंगा झंडा थामे चल रहे उत्साही कार्यकर्ताओं के जयकारों से पूरा शहर गूंज उठा।

कमलनाथ तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10.30 बजे हेलीकॉप्टर से मुरैना पहुंचे। एमएस रोड पर स्थित कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पर खुली जीप में कमलनाथ, प्रमोद कृष्णम, प्रत्याशी राकेश मावई सवार हुए। रोड शो में शामिल हजारों कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा झंडा थामे आगे-पीछे चल रहे थे। तकरीबन तीन किमी लंबा जुलूस शहर की एमएस रोड, ओवरब्रिज तिराहा, सदर बाजार, रुई की मंडी, महामाया मंदिर रोड, वेयर हाउस से होते हुए जीवाजी गंज स्थित अग्रसेन पार्क में पहुंचे।

यहां कमलनाथ, राकेश मावई व प्रमोद कृष्णम ने महाराजा अग्रसेन की पूजा-अर्चना की और रोड शो का समापन किया। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि यह चुनाव भाजपा-कांग्रेस का नहीं बल्कि जनमत बेचकर सरकार गिराने वाले आताताईयों व जनता का है। सत्य-असत्य की इस लड़ाई में जनता कांग्रेस के साथ जाएगी, ऐसी मेरी अपेक्षा है। इस दौरान राकेश मावई ने भी जनता से हाथ जोड़कर अपील की कि मैं आपके सुख-दुख में हमेशा साथ रहूंगा और आपके आत्मसम्मान को कभी ठेस नहीं पहुंचाऊंगा।