पड़ोसन की मदद के लिए थाने गई ई-रिक्शा चालक से टीआई ने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

पड़ोस में रहने वाली महिला की मदद करने के लिए थाने गई ई-रिक्शा चालक महिला से कंपू थाने के टीआई केएन त्रिपाठी ने बुधवार को ज्यादती की कोशिश की। तीन दिन से फोन पर महिला के साथ अश्लील बातें करने वाले टीआई ने बुधवार को उसे बहाने से अपने चेंबर में बुलाया और अश्लील हरकत करने लगा।

महिला किसी तरह टीआई के चेंबर से बाहर निकली और बाहर खड़ी महिला बाल विकास विभाग की काउंसलर को अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड टीआई की हरकत के बारे में बताया। एसपी अमित सांघी से सबूतों के साथ शिकायत की गई। एसपी ने देर रात कंपू टीआई केएन त्रिपाठी के खिलाफ महिला थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज कराने के साथ निलंबित कर दिया।

एसपी के मुताबिक महिला ने वॉट्स एप चैट के स्क्रीन शॉट और कॉल लॉग का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जिसमें करीब चार घंटे में टीआई के 30 से ज्यादा मिस्ड कॉल का रिकॉर्ड दिख रहा है। ऑडियो रिकॉर्डिंग भी महिला ने दी हैं, जिनमें टीआई की बातचीत संदिग्ध है।

यह है पूरा मामला

सीएसपी मुनीष राजौरिया ने बताया कि 18 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे एक युवक को कंपू पुलिस ने पकड़ा था। उसका स्कूटर भी कंपू पुलिस ने जब्त कर लिया था। इस मामले में युवक की पत्नी अपने साथ ऑटो चालक महिला को कंपू थाने ले गई थी।

महिला ई-रिक्शा चलाकर अपना परिवार पालती है। इसी दौरान कंपू थाने के टीआई केएन त्रिपाठी ने महिला का नंबर ले लिया। महिला ने नंबर दे दिया। कुछ ही देर बाद टीआई कंपू ने महिला को कॉल कर बात की। महिला ने उस दिन इसे नजरअंदाज किया। इसके बाद 19 अक्टूबर को फिर वॉट्स एप पर मैसेज आए।

महिला को टीआई कंपू मिलने के लिए थाने बुलाने लगे। बुधवार को सुबह से टीआई कंपू ने वॉट्स एप कॉल किया। महिला को कुछ असहज लगा तो महिला बाल विकास विभाग की काउंसलर से संपर्क किया। महिला काउंसलर उसके पास पहुंची और जब वॉट्स एप चैट देखी तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। महिला काउंसलर के साथ महिला थाने के लिए निकली। वह अकेले टीआई के चेंबर पर पहुंची।

यहां टीआई महिला को अंदर ले गया। अंदर उसने ज्यादती की कोशिश की, जैसे ही महिला भागकर बाहर की तरफ आने लगी तो उसके हाथ में 500 का नोट थमा दिया। रिकॉर्डिंग के लिए महिला काउंसलर का मोबाइल भी ऑन था। इसके बाद एसपी अमित सांघी के पास शिकायत लेकर पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई गई।

पहले भी ऑडियो हुआ था वायरल

यहां बता दें कि टीआई केएन त्रिपाठी एक ऑडियो उस समय वायरल हुआ था, जब उनकी पोस्टिंग बानमोर थाने में थी। उस समय भी एक महिला से अश्लील बात की थी। घाटीगांव में पदस्थ रहने के दौरान किसी से फोन पर रिश्वत मांगने की ऑडियो वायरल हुआ था। हाल ही में एक महिला को अपने केबिन से दुत्कार कर बाहर भगाया था। उसका भी वीडियो वायरल हुआ था।