इन गुण्डों से शहर और तीन थानों की पुलिस है परेशान, पुलिस कर रही है पीछा

ग्वालियर. पिछले मंगलवार को नदी गेट से छप्परवाला पुल तक उत्पात हंगामा और मारपीट कर उत्पात मचाने वाले 6 गुण्डों की पहचान होने के बाद भी 3 थानों की पुलिस परेशान है जिन्हें वह पकड़ नहीं पा रही है इन गुण्डों ने ही 3 दिन पूर्व जनकगंज क्षेत्र में भी हंगामा किया था। अब इन गुंण्डों से परेशान लोग पुलिस को अपनी पीड़ा बता रहे हैं। बहोड़ाुपर घासमंडी, हजीरा इलाके के कई दुकानदार ठेले और गुमटी वाले भी इन गुण्डों से परेशान हैं।
एसपी अमित सांघी ने बताया है कि इन गुण्डों के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर इन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है और जनता से भी सहयोग की अपेक्षा की है अगर इन गुण्डों के बारे में जानकारी देते हैं इनका नाम गोपनीय रखा जायेगा। पुलिस जब इनकी तलाश में इलाके में पहुंची तो दबी जुबान से लोगों ने बताया कि यह गुण्डे इलाके में चौथ वसूली करते हैं अगर इनके रूपये न दिये तो बेरहमी से पीछते हैं यहां रहने वाले लोगों ने पुलिस को इन गुण्डों के बारे में कई जानकारिया दी, इतना ही नहीं नाम गोपनीय रखने की शर्त पर फोटो भी उपलब्ध करा दिये है। पुलिस इनकी घेराबंदी में लगी है। इनके परिजन और रिश्तेदारों को घंटों थाने में बैठाकर पूछताछ चल रही है।

आकाश वाल्मीक
गेंडेवाली सड़क पर रहने वाले इस युवक का आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस पता कर रही है।

विकास राजावत
हाल ही में गुड़ा.गुड़ी का नाका इलाके में परिवार के साथ रहने लगा है। पहले उपनगर ग्वालियर में ही रहता था। हजीरा इलाके के गुंडों के साथ घूमता है।

दलवीर उर्फ दल्लो कमरिया
अलग.अलग थानों में मामले दर्ज हैं। मारपीट की दो एफआईआर हैं। इसे इलाके के एक नेता का संरक्षण प्राप्त है।

जीतू वाल्मीक
इस पर माधवगंज क्षेत्र में हवाई फायरिंग के मामले में एफआईआर है। वह पकड़ा भी जा चुका है। कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

रिंकू गौहर
चौथ वसूली में माहिर है। दलवीर के साथ घूमता है। आसपास के छुटपुट गुंडों के साथ गैंग बना रखी है। पिता सरकारी कर्मचारी हैं।

उत्पात मचाने वाले गुण्डों की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में एसपी अमित सांघी ने कहा है कि उत्पात मचाने वाले गुण्डों की तलाश में हमारी टीम लगातार काम कर रही है जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। अब ऐसे गुण्डों से निपटने के लिये बाकायदा अभियान चलाया जायेगा। शहर का माहौल खराब करने वाले बदमाशों को बख्शा नहीं जायेगा।