बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी एंटरटेन करेंगे सिद्धार्थ, इस शो में आने की चर्चा

बिग बॉस 14 में दो हफ्तों के मेहमान बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला शो में खूब एंटरटेन कर रहे हैं. जहां नए कंटेस्टेंट्स शो में फीके दिख रहे हैं, वहीं सीनियर्स में शामिल सिद्धार्थ शुक्ला अपने फनी सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. वहीं फैंस को ये चिंता सता रही है कि बिग बॉस के बाद वे अपने चहेते एक्टर को कहां देख पाएंगे.

बिग बॉस के बाद इस शो में दिखेंगे सिद्धार्थ!

इस बीच फैंस के लिए एक गुडन्यूज सामने आई है. सूत्र के मुताबिक, बिग बॉस में अपने दो हफ्ते पूरे करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स के नए शो शानदार रविवार में नजर आ सकते हैं. जैसे ही सिद्धार्थ बिग बॉस से बाहर निकलेंगे उन्हें कलर्स के इस नए शो में स्पेशल परफॉर्मेंस देने के लिए अप्रोच किया जाएगा. काफी ज्यादा चांस हैं कि सिद्धार्थ इस शो का हिस्सा बनें. लेकिन वे दिवाली स्पेशल सेगमेंट में ही नजर आएंगे.

फेस्टिवल सीजन को देखते हुए कलर्स ने इस नए शो का आगाज किया है. बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं शहनाज गिल भी इस शो में नजर आएंगी. शहनाज की स्टेज पर परफॉर्म करते हुए तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. शो में शहनाज फेस्टिवल्स को सेलिब्रेट करती दिखेंगी. सूत्र के मुताबिक, शहनाज फेमस गानों पर गाएंगी और डांस भी करेंगी. शहनाज के बिग बॉस 14 में गेस्ट बनकर जाने की भी खबरें हैं.

बात करें बिग बॉस 14 की तो, शो को टेलीकास्ट हुए एक हफ्ता हो चुका है. सलमान खान के शो को लोगों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. रियलिटी शो में टीवी जगत के नामी सितारों ने शिरकत की है, लेकिन अभी किसी ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं. ना ही कंटेस्टेंट्स को गेम समझ आ रहा है. खबर है कि सारा गुरपाल शो से बाहर हो गई हैं. देखना होगा कि कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस में सलमान खान की डांट सुनने के बाद कितना बदलाव आता है.