गुरुग्रामः भाड़े के शूटर्स से करवाई थी शराब व्यवसायी की हत्या, 5 लोग गिरफ्तार

हरियाणा के पटौदी के जाटौली मे इलाके में शराब कारोबारी की हत्या मामले में क्राइम ब्रांच ने वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए पांचों आरोपियों ने इंद्रजीत की गोलियों से भून हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला था.

हालांकि अभी इस सनसनीखेज वारदात में मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है. लेकिन पुलिस जल्द ही बाकी बचे आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

दरअसल, 3 सितंबर की रात शराब कारोबारी इंद्रजीत शराब के ठेके से कैश कलेक्शन कर अपनी स्विफ्ट गाड़ी से घर लौट रहे थे कि तभी तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. जबकि उनके साथ बैठे साथी विक्रम को गोली मार गंभीर रूप से घायल कर दिया.

पुलिस की मानें तो गांव में बादशाह नामक युवक के गायब होने से दूसरे गुट को शक था कि बादशाह की हत्या शराब कारोबारी इंद्रजीत द्वारा करवाई गई थी. बस इसी बात को लेकर दोनों गुटों में रंजिश चली आ रही थी. बहरहाल पुलिस बाकी बचे आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

शराब कारोबारी की हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली है, लेकिन गुरुग्राम में लगातार बढ़ रही हत्या, हत्या के प्रयास एवं लूट की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम करके रख दिया है.