दादी ने बात करने से रोका तो पोते ने काट दिया गला, शव के टुकड़े कर पूरे कमरे में फेंका

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी दादी का गला काट दिया और उसके बाद शव के कई टुकड़े कर उसे पूरे कमरे में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी क्रिस्टोफर डायस ने सोमवार को पुनर्वसन केंद्र से लौटने के बाद अपनी दादी की हत्या कर दी. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार उनके माता-पिता इजरायल में हैं और रिहैब सेंटर से लौटने के बाद युवक अपनी दादी के साथ रह रहा था.

दरअसल डायस नशीले पदार्थों की लत की वजह से पुनर्वसन केंद्र में भर्ती हुआ था और वहां से घर वापस लौटा था. रात को जब उसके चचेरे भाई डिनर के लिए घर पर आए तो दादी ने सभी को डायस से बात नहीं करने के लिए कहा. डायस को इसी बात पर गुस्सा आ गया और मंगलवार की आधी रात के करीब उसने चाकू से अपनी दादी का गला काट दिया और उसे निर्वस्त्र कर दिया. मौके पर जब पुलिस अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने बूढ़ी महिला के शरीर के कई अंगों को कमरे के दूसरे हिस्सों में फैला हुआ पाया. डायस ने हत्या के बाद अपने पिता को फोन किया, जो इज़राइल की यात्रा पर थे. उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया.

आरोपी के पिता मुंबई पहुंचे तो डायस को खून से लथपथ घर में बैठा पाया. इसके बाद पड़ोसियों ने सुबह करीब 10.15 बजे पुलिस को फोन किया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक हत्या सहित कई अपराधों के तहत डायस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.