ग्रेटर नोएडाः पुजारी को पीटने के आरोप में 2 गिरफ्तार, पुलिस ने कहा-लेन देन पर हुआ था विवाद

गौतम बुद्ध नगर के थाना दनकौर क्षेत्र के गांव अच्छेजा में बुधवार को दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने मिलकर एक मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट की. पुजारी का कहना है कि मंदिर में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें मारा. फिलहाल पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित पुजारी का दावा है कि मंदिर में लाउडस्पीकर में आरती बजाने की वजह से उन्हें मारा गया जबकि इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पैसे लेने को लेकर हुए झगड़ा हुआ. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थाना दनकौर क्षेत्र के गांव अच्छेजा स्थित मंदिर के पुजारी का कहना है कि वहां कुछ दूसरे समुदाय के लोग हमें मंदिर में लाउडस्पीकर नहीं बजाने देते हैं. हमने जब उनकी नहीं सुनी तो आज जब हम खेत की तरफ से आ रहे थे तभी कुछ लोग आए और हमारे साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगे.

पुजारी का कहना है कि हमारे साथ मारपीट की गई और हम बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. दूसरे लोगों ने हमें अस्पताल में कब भर्ती कराया हमें नहीं पता. मंदिर के पुजारी का यह भी कहना है कि पुलिस हमारे साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही है.

शाम होते-होते एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि सुबह पैसे का लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था जिस संबंध में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों गुलजार अफजाल और आदिल के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.