दिल्ली: सुलझ गई ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी, अवैध संबंधों के शक में हुई थी हत्या

दिल्ली के निहाल विहार में ट्रिपल मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. अवैध संबंधों के शक में पति ने ही हथौड़े से पीटकर पत्नी, बेटे और बेटी को मार डाला था. 19 जुलाई को दिल्ली के निहाल विहार पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर में 3 लोगों की लाश पड़ी है और घर से बदबू आ रही है. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के बेड पर एक तरफ 32 साल की महिला और उसके 8 साल के बेटे और 11 साल की बेटी की लाश पड़ी थी.

सभी के शरीर को किसी भारी चीज से कुचला गया था. शरीर पर जख्मों के कई निशान थे. पूछताछ में पता चला कि महिला का पति घर से फरार है. दिल्ली पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस के जरिए महिला के पति गगन कुमार की तलाश शुरू की.

गगन को दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार से पकड़ा तो उसने गगन होने से इनकार कर दिया और पुलिस ने जो आइडेंटिटी बताई उसको भी सिरे से खारिज कर फरार होने की फिराक में था. पुलिस जब गगन को थाने लाई और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस के सामने हत्या की बात कबूल कर ली.

गगन ने बताया कि वो मूल रूप से बिहार के मुंगेर का रहने वाला है. जब वह 12 से 13 साल का था तो दिल्ली आ गया था. वह यहां अपने बड़े भाई के साथ रहने लगा था. कुछ वर्षों बाद गगन की मुलाकात एक महिला से हुई. दोनों ने बाद में शादी कर ली. पुलिस की पूछताछ में गगन ने बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था कि उसका किसी से अफेयर है. कत्ल वाली रात इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ. उसने अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला कर दिया. इसी दौरान दोनों बच्चों की नींद टूट गई और मां की लाश देखकर वे रोने लगे. गगन ने अपने दोनों बच्चों को भी उसी हथौड़े से हमला करके मार डाला.