बदमाश कन्हैया गिरफ्तार, पुलिस ने भरे बाजार निकाला जुलूस, कराई उठक-बैठक

मध्य प्रदेश के सीहोर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के माफिया मुक्त प्रदेश अभियान असर देखने को मिला है. यहां पुलिस प्रशासन एक्शन में आ गया है. जिले के नसरुल्लागंज के नामचीन बदमाश कन्हैया कंजर का जुलूस निकाला गया, शहर की सड़कों पर घुमाया और बीच बाजार उठक-बैठक सीहोर नाके पर लगवाई गई. साथ ही आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई करते हुए तीन महीने के लिए भोपाल जेल भेज दिया गया.

आरोपी पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी साल 2009 से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है. उसकी इलाके में दहशत थी. पुलिस ने गिरफ्तारी कर थाने ले जाते समय उसका जुलूस निकाला. उससे बीच बाजार में उठक-बैठक लगवाई.

आरोपी कन्हैया ने हाल ही में नसरुल्लागंज निवासी राठौर परिवार पर जानलेवा हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया

वहीं, फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने कन्हैया के साथ परिवार के लगभग आधा दर्जन लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

नसरुल्लागंज थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि 19 तारीख को एक राठौर परिवार पर आरोपी ने हमला किया था. इस मामले में आईपीसी की धारा 307 और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल उसके परिजन को पकड़ा. अब कन्हैया कंजर को भी पकड़ कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. शासन प्रशासन के ऊपर से जो निर्देश मिलते हैं. पुलिस उस पर कार्रवाई करती है.