तिरुपति बालाजी के दरबार पहुंचे शिवराज सिंह चौहान, किए दर्शन

कोरोना वायरस की महामारी के कारण देश में लागू रहे लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद थे. लॉकडाउन के दौरान लागू रही पाबंदियों से ढील मिली, मंदिर भी खुल गए. अब भक्त भी दर्शन-पूजन को पहुंचने लगे हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शुक्रवार को तिरुमाला के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे और दर्शन किए.

  • सपरिवार पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री
  • पुजारियों ने शिवराज को भेंट किए

शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ मंदिर पहुंचे थे. उन्होंने शुक्रवार की सुबह-सुबह सपरिवार पूरे विधि-विधान से तिरुपति बालाजी के दर्शन किए. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान, बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान और कुणाल सिंह चौहान भी थे. मंदिर के पुजारियों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को तैल चित्र भेंट किया.

तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के बाद शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि आज सपरिवार तिरुपति बालाजी मंदिर में सम्पूर्ण ब्रह्मांड के स्वामी भगवान श्रीवेंकटेश्वर के दर्शन करने का सौभाग्य मिला. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि धरती के सभी जीवों के जीवन से सभी तरह के दुख-दर्द और कठिनाइयां समाप्त हों, ईश्वर से यही प्रार्थना की.

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान अक्सर तिरुपति बालाजी के दर्शन करने तिरुमाला आते रहे हैं. वे देश में लॉकडाउन लागू होने से कुछ समय पहले भी तिरुमाला आए थे. बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा की रिक्त 24 सीटों के लिए उपचुनाव भी होने हैं. इन उपचुनावों के परिणाम पर ही शिवराज सरकार का भविष्य निर्भर है.