घर से गुम होने की मिली सजा, पति को कंधे पर बैठाकर बाजार में घुमाना पड़ा

मध्य प्रदेश के झाबुआ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता को इसलिए अपने पति को बाजार में कंधे पर बैठाकर घुमाना पड़ा क्योंकि यह बताया गया कि विवाहिता का कहीं और कथित प्रेम प्रसंग चल रहा है, और वह घर से गुम हो गई थी.

  • पति को छोड़कर दूसरे गांव जाने की मिली सजा
  • पत्नी ने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाया

दरअसल, यह घटना झाबुआ जिले के कल्याणपुरा थाने के खेड़ा गांव की है, यहां एक विवाहिता पड़ोस के गांव मे रहने चली गई थी. ससुराल वालों को विवाहिता के प्रेम प्रसंग का शक था.

बताया जा रहा है कि ससुराल के लोगों ने विवाहिता को मजबूर किया कि वह अपने पति को कंधे पर बैठाकर घुमाए. यह भी बताया गया कि स्थानीय समाज में पति से अतिरिक्त किसी अन्य से प्रेम करने पर यह सजा दी जाती रही है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया है. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. झाबुआ के एसपी विनीत जैन ने बताया कि कल्याणपुरा थाने के खेड़ा गांव की घटना है. कुछ लोगों द्वारा कस्बे के बाहर महिला को अपने कंधे पर पति को बैठाने पर मजबूर किया गया.

उन्होंने बताया कि इस मामले में आठ लोगों की पहचान कर ली गई है. चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. संबंधित लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.