विले पार्ले में हुआ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

विले पार्ले शवदाह गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जा चुका है. यहां पहुंचे तमाम बॉलीवुड सेलेब्स और देश भर से आए हजारों फैंस ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी. श्रीदेवी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. उन्हें दुल्हन की तरह सजाया गया था और उनके पार्थिव शरीर को तिरंगे में लपेटा गया था. जिस ट्रक में उन्हें सेलिब्रेशन क्लब से शवदाह गृह तक ले जाया गया, उसे भी सफेद फूलों से सजाया गया था. ट्रक में उनके पार्थिव शरीर के साथ पति बोनी कपूर, बेटे अर्जुन कपूर और देवर संजय व अनिल कपूर भी मौजूद थे.
विले पार्ले शवदाह गृह में भी अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान समेत तमाम बॉलीवुड सितारें पहुंचे थे. बता दें कि सुबह 9 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब लाया गया था. इसी के बाद उनके अंतिम दर्शन के लिए फैंस की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी. भीड़ को काबू में रखने के लिए 200 पुलिसवाले भी सेलिब्रेशन क्लब के बाहर तैनात हैं. 10 बजे के बाद आम जनता के लिए भी सेलिब्रेशन क्लब को खोल दिया गया था.
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने के लिए एयरपोर्ट पर श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर, अनिल की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर और श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर आए थे. उन्हें दुबई से भारत लाने के लिए अर्जुन कपूर मंगलवार को ही दुबई चले गए थे. रात से ही हजारों की तादाद में लोग श्रीदेवी के घर के बाहर जुटे हुए थे.
दुबई के एक होटल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात निधन हो गया था. मौत के करीब 72 घंटों बाद इंडस्ट्रियलिस्ट अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात भारत लाया गया था.