सेलिब्रेशन क्लब के बाहर फैंस की भीड़, 3.30 बजे किया जाएगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में बॉलीवुड हस्तियों का आना लगाजार जारी है. अब तक ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के अलावा तब्बू, सुभाष घई, नीलिमा अजीज, सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी यहां पहुंच चुके हैं. नीलिमा अजीम, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, मनीष मल्होत्रा और अरबाज खान जैसे कई सितारे सुबह से ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को एक आखिरी झलक पाने के लिए यहां पहुंचे हुए हैं. बीती रात रजनीकांत, सलमान और शाहरुख समेत कई बड़े सितारे बोनी कपूर के घर पहुंच गए थे.
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेने के लिए एयरपोर्ट पर श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर, अनिल की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर और श्रीदेवी की सौतेली बेटी अंशुला कपूर आए थे. उन्हें दुबई से भारत लाने के लिए अर्जुन कपूर मंगलवार को ही दुबई चले गए थे. रात से ही हजारों की तादाद में लोग श्रीदेवी के घर के बाहर जुटे हुए थे.
दुबई के एक होटल में बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात निधन हो गया था. मौत के करीब 72 घंटों बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात भारत लाया गया. इंडस्ट्रियलिस्ट अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट में श्रीदेवी को दुबई से मुंबई लाई गईं. आज दोपहर करीब 3.30 बजे श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा