दिल्ली: शक के चलते पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, सामने रोते-बिलखते रहे बच्चे

दिल्ली के हर्ष विहार में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पहले बेलन से बुरी तरह पीटा. बाद में उसे उठाकर पटक दिया. इसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. मृतका का नाम सायमा था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सायमा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति आफताब की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

  • बच्चों के सामने गला घोंटकर कर दी हत्या
  • आरोपी आफताब फरार, तलाश में पुलिस

जानकारी के मुताबिक सायमा अपने परिवार के साथ किराए के मकान में सबोली, हर्ष विहार में रहती थी. इसके परिवार में पहले पति बबलू से चार बच्चे हैं. बबलू की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इसके बाद डेढ़ साल पहले सायमा ने आफताब नामक शख्स से दूसरी शादी कर ली. आफताब मजदूरी करता था.

आरोप है कि बबलू की मौत के बाद कई लाख रुपये मुआवजे के तौर पर सायमा को मिले थे. उसकी वजह से ही आफताब ने उससे शादी की थी. शादी के बाद से ही आफताब अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था. इसी बात पर दोनों का झगड़ा होता था.

रविवार दोपहर को परिवार के सभी लोग घर पर मौजूद थे. इस बीच आफताब का सायमा से झगड़ा हो गया. आरोप है कि आफताब ने छोटे-छोटे बच्चों के सामने सायमा को बेलन से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ने सायमा को उठाकर पटक दिया. सायमा बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.

जिस समय आफताब ने वारदात को अंजाम दिया, उस समय पहली पत्नी का बेटा सोहेल और सलमान घर पर ही थे. दोनों भाइयों ने अपने पिता को रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन उसने बच्चों की एक नहीं मानी. बच्चे रोते चिल्लाते और बिलखते रहे लेकिन उसने एक न सुनी और अपनी पत्नी पर वार पर वार करता रहा. एक बार तो गुस्से में आफताब ने अपने बेटे सोहेल को उठाकर पटक दिया. बेड पर गिराने के कारण उसको चोट नहीं आई. जब उसने देखा कि मां ने बोलना बंद कर दिया तो जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. जब मकान मालिक पहुंचा और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी, इतने में आफताब मौके से फरार हो गया.