ATM लूट का मास्टरमाइंड निकला सेना का जवान, यूट्यूब से ली मशीन खोलने की ट्रेनिंग

गुरुग्राम से सटे बादशाहपुर में एटीएम से तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की लूट के मामले को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस ने इस मामले में सेना के एक जवान समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • शेयर बाजार में नुकसान होने पर लूट की साजिश
  • दोस्त के साथ मिल एटीएम लूटने लगा सेना का जवान

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आर्मी जवान इस लूटकांड का मास्टरमाइंड है. इस शख्स ने शेयर बाजार में नुकसान होने के बाद एटीएम लूटने की साजिश रची. हैरान करने वाली बात ये है कि इस शख्स ने एटीएम को खोलने की तरकीब यूट्यूब में वीडियो देखकर सीखी.

 गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि 22 जून की रात को बादशाहपुर के केनरा बैंक के एटीएम की लूट को अंजाम दिया गया था. इस मामले में अज्ञात लुटेरों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थीं. पुलिस ने इसी सुराग के आधार पर इन दोनों को गिरफ्तार किया है.

जांच में सेना के इस जवान ने हैरान करने वाला खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक इस शख्स को शेयर बाजार में नुकसान हुआ था. इसकी भरपाई करने के लिए इसने एटीएम लूटने की साजिश रच डाली. दोनों ही लुटेरे पलवल के रहने वाले हैं. इन लोगों ने पलवल और बादशाहपुर में कई एटीएम मशीनों की रेकी की थी और आखिरकार इस घटना को अंजाम दिया.

सेना का ये जवान जम्मू कश्मीर में था तैनात और लॉकडाउन के बाद से ड्यूटी ज्वॉइन कर सका था. पलवल में ही इसने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस अब इस जवान से पूछताछ कर रही है.