शराब पर हुआ झगड़ा, नवविवाहिता कुएं में कूदी, पति ने भी लगा दी छलांग

शराब की लत ने मध्य प्रदेश के बालाघाट में नवदंपति की जान ले ली. पति शराब पीने का आदी था और हमेशा की तरह रविवार को भी वह नशे में धुत होकर घर आया था. पत्नी को पति की शराब पीने की लत से शिकायत थी. इस बात पर दोनों में झगड़ा हुआ और गुस्साई पत्नी ने घर के बाहर एक कुएं में जाकर छलांग लगा दी. इसके बाद पति भी पत्नी के पीछे कुएं में कूद गया.

शराब पर हुआ झगड़ा, नवविवाहिता कुएं में कूदी, पति ने भी लगा दी छलांग

उनकी 4 महीने की बेटी की रोने की आवाज सुनी जब परिवार के बाकी लोग घर पहुंचे तो पति-पत्नी गायब थे. तलाश करने पर दोनों के शव घर से लगे कुएं में दिखे. यह मामला बालाघाट जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के अगरवाडा गांव का है, जहां 25 साल के राजेश का अपनी 20 साल की पत्नी नंदनी से शराब के नशे में झगड़ा हो गया था. उन दोनों की शादी को डेढ़-दो साल ही हुए थे और उनकी 4 महीने की बेटी थी.

विवाद बढ़ता देख मृतक की मां और भाई भी उसे समझाने आए थे लेकिन उसने उन्हें भी डांट डपटकर भगा दिया. कुछ देर बाद जब झगड़े की आवाज नहीं आई और परिजन उन्हें देखने गए तो दोनों घर से लापता थे. जब उन दोनों की खोज की गई तो दोनों की लाश पास के कुएं में देखी गई. परिजनों की मानें तो यह मामला पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद आत्महत्या का है.

कटंगी के थाना प्रभारी कमल निगवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला शराब से हुए विवाद के बाद आत्महत्या का लग रहा है.