महिला से बोला पाखंडी बाबा- ठीक कर दूंगा बीपी, फिर शमशान घाट बुलाकर किया रेप

राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक बाबा ने विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

  • विवाहित महिला के साथ हुआ रेप
  • बाबा ने श्मशान घाट में किया दुष्कर्म

लोगों के अंदर से अंधविश्वास खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. धोरीमन्ना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता महिला पिछले कुछ महीनों से रक्तचाप जैसी बीमारी से परेशान थी. बीमारी का इलाज कराने के लिए महिला के परिजनों ने डॉक्टर के पास ना जाकर एक बाबा के पास इलाज के लिए चले गए. जहां पर बाबा ने महिला की इज्जत को तार-तार कर दिया.

बाबा ने किया विवाहित महिला के साथ रेप

राजस्थान के बाड़मेर में महिला के साथ रेप (Photo Aajtak)

दरअसल बाबा ने महिला के परिजनों से कहा है कि महिला को भूत लगा हुआ है और उसके शरीर से आत्मा निकालनी पड़ेगी. फिर बाबा महिला के पति और परिवार के सदस्यों को करीब एक किलोमीटर दूर सड़क पर बिठाकर शमशान घाट में शरीर से आत्मा निकालने की बात बोलकर महिला को ले गया. जहां चाकू की नोंक पर बाबा ने विवाहित महिला के साथ बलात्कार किया.

सड़क पर बैठे ज्यादा समय होने पर जब विवाहिता का पति और परिजन शमशान घाट पहुंचे तो उनकी आंखें फटी रह गईं. फिर उन्होंने बाबा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.