कोरोना वायरस से निपटने के लिए कैलाश हॉस्पिटल ने मुहैया करवाए 100 बेड

देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कैलाश हॉस्पिटल समूह की ओर से 100 बेड कोविड-19 वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रशासन को मुहैया करवाए हैं.

  • कैलाश हॉस्पिटल समूह की ओर से 100 बेड
  • प्रशासन ने तीन होटल को किया टेकओवर

कोरोना वायरस (कोविड-19) वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए डॉ. महेश शर्मा की ओर से 100 बेड निशुल्क प्रशासन को उपलब्ध करवाए गए हैं. इसको लेकर अपना स्वीकृति पत्र कोविड-19 के शासन से नामित प्रभारी अधिकारी एवं अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण नरेंद्र भूषण को सौंपा गया है.

100 बेड का पूरा खर्च कैलाश समूह उठाएगा

कैलाश अस्पताल समूह की ओर से संचालित ग्रेटर नोएडा में कैलाश प्राकृतिक चिकित्सा आयुर्वेद एवं योग संस्थान के 100 बेड में आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए अपना स्वीकृति पत्र नरेंद्र भूषण को सौंपा गया है. साथ ही महेश शर्मा ने अधिकारियों को बताया कि 100 बेड का पूरा खर्च कैलाश समूह की ओर से वहन किया जाएगा.

होटल टेकओवर

वहीं उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) से लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. कोविड-19 को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से अहम कदम उठाते हुए ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के रूकने के लिए तीन होटल को टेकओवर किया गया है.

 तहसीलदार सदर आलोक प्रताप सिंह ने बताया कि कोविड-19 वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए प्रशासन लगातार आवश्यक उपाय कर रहा है. इस कड़ी में ग्रेटर नोएडा में डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को ठहराने के उद्देश्य से रेडिसन ब्लू, स्वाए शूट्स अंसल प्लाजा, स्टेलर जिमखाना नॉलेज पार्क-2 को जिला प्रशासन के जरिए टेकओवर कर लिया गया है.