लॉकडाउन के दौर में दरिंदगी, 9 दोस्तों ने मिलकर नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

देश में चारों तरफ कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. झारखंड सरकार और प्रशासन पूरी तरह लॉकडाउन को सफल बनाने में और लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने में व्यस्त है. उस वक्त दुमका के एसपी कॉलेज की एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. कथित तौर पर उस नाबालिग लड़की से 9 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

  • कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू
  • झारखंड में एक लड़की के साथ 9 दोस्तों ने जंगल में किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक वह नाबालिग गोपीकांदर पुलिस स्टेशन के जंगली इलाके की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि उस लड़की के साथ इस खौफनाक अपराध को उस वक्त अंजाम दिया गया जब 24 मार्च को वह अपनी एक सहेली के साथ उसकी स्कूटी से अपने घर वापस लौट रही थी. दरअसल, वह जिस प्राइवेट हॉस्टल में रह रही थी वो लॉकडाउन की वजह से बंद हो गया था.

लॉकडाउन के बाद घर लौट रही थी लड़की

पीड़ित लड़की को उसकी सहेली ने करुडीह मोड़ पर उतार दिया था और पाकुड़ में अपने घर के लिए निकल गई थी. जिसके बाद उस लड़की ने अपने पिता को फोन किया और करुडीह से उसे ले जाने के लिए कहा. लेकिन जब काफी देर तक उसके पिता उसे लेने नहीं आ पाए तो उसने अपने एक दोस्त विकी हंसदा को उसे ले जाने के लिए फोन किया.

जिसके बाद विकी लड़की को लेकर उसके गांव के लिए निकल गया. विकी ने सड़क के बजाय जंगल का रास्ता चुना तो उस लड़की ने इस बात का विरोध किया. इस पर विकी ने कहा कि अगर हम सड़क से गए तो पुलिस हमें रोक लेगी. जंगल में वह गड़ियापानी के पास रुक गया. जब लड़की ने पूछा कि उसने बाइक क्यों रोक दी तो उसने पेशाब का बहाना बना दिया.

फोन कर दोस्तों को बुलाया था आरोपी ने

लड़की से कुछ दूर जाने के बाद विकी ने अपने दोस्तों को फोन किया और कथित तौर पर उस लड़की का गैंगरेप किया. जिसके बाद वो सभी लोग लड़की को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए. लड़की को जब होश आया तो वह किसी तरह दूसरे गांव वालों की मदद से सड़क पर पहुंचने में कामयाब हुई. उसके बाद गोपीकांदर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई.

एसपी वाईएस रमेश और डीआईजी संथाल परगना राजकुमार लकड़ा ने कहा कि इस केस में एक एसआईटी का गठन किया गया है. साथ ही दोषियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. इस बीच लड़की को इलाज और मेडिकल जांच के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.