शराब के नशे में 2 बच्चों की हत्या, फिर फांसी लगाकर क‍िया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक घर में बाप और उसके दो बच्चों की लाशें फांसी के फंदे में झूलती हुई नजर आने से शहर में हड़कंप मच गया. पत्नी के साथ विवाद के चलते पति ने पहले अपने मासूम बेटी और बेटे की हत्या की फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • दो बच्चों को मारकर बाप खुद भी फांसी के फंदे पर झूला
  • उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुआ दिल दहलाने वाली घटना

हंसता-खेलता परिवार एक झटके में खत्म

एक साथ तीन लोगों की मौत से शहर में कोहराम मच गया है. किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि एक बाप अपने दो मासूम बच्चों को मारकर खुद की भी अपनी जान दे सकता है.

मृतक के पिता जगरूप सिंह का कहना है, ''उनके बेटे ने शराब के नशे में अपने बच्चों की हत्या कर खुद भी जान दे दी है. उसके दो बच्चे थे. बड़ा बेटा प्र‍ियांशु और 5 साल की बेटी प्राणसी थी. अमर सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था जिसके चलते पत्नी काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी.''

पुलिस कर रही है मामले की जांच

शराब के नशे में 35 साल के अमर सिंह ने पहले अपने मासूम बेटे और बेटी की फांसी लगा कर हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे में झूल आत्महत्या कर ली. मंगलवार सुबह 8 बजे तक जब उसके घर मे कोई हलचल नहीं हुई तो परिजनों ने उसके घर के भीतर जा कर देखा तो अंदर दिल दहला देने वाला हादसा देखकर आंखें फटी की फटी रह गईं. जिसमें दोनों बच्चों की लाशें फांसी के फंदे में लटकी हुई थीं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

 हमीरपुर एसपी श्लोक कुमार ने बताया क‍ि अमर सिंह ने अपने मासूम बेटे और बेटी की बेरहमी से हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर के अपना पूरा परिवार खत्म कर लिया है. बताया जा रहा है क‍ि उनका पत्नी से पार‍िवार‍िक व‍िवाद था, ज‍िसके कारण यह घटना हुई.