MP: रायसेन के रीछन नदी में गिरी बस, 6 लोगों की मौत, 19 घायल

मध्य प्रदेश के रायसेन के दरगाह पर बीती देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई. इस हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही 19 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक पुलिस का जवान पानी में बह गया.

बुधवार की देर रात 1 बजे ओम साईं राम कंपनी की यात्री बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी, जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे. बस दरगाह के पास रीछन नदी के पुल पर गड्ढे में फंस गई और अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे नदी में गिर गई. घटना की सूचना पाकररायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी मोनिका शुक्ला सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा.

देर रात ही स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान 19 लोगों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया, जबकि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गवी भी घायल हो गए.

रायसेन कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने एक गंभीर घायल को इलाज के लिए 5 हजार रुपए दिए. साथ ही घायलों को दस-दस हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि ब्लड बैंक से देने की घोषणा की है. वही कलेक्टर ने बताया कि क्रेन द्वारा बस को बाहर निकाला गया.