बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था ने किया 51 शिक्षिकाओं को सम्मानित

पियूष शिवहरे,महिमा न्यूज़,ग्वालियर। बेटी है तो कल है सामाजिक संस्था द्वारा सर्वपल्ली डॉ राधाकृष्णन जी की जयंती के उपलक्ष्य में मनाए जाने वाले शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में संस्था द्वारा अष्टम महिला शिक्षिका सम्मान समारोह का आयोजन कर 51 शिक्षिकाओं को सम्मानित किया।

यह आयोजन आज 9 सितम्बर को शहर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्यातिथि पूर्व महापौर श्रीमती समीक्षा गुप्ता थी जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ वन्दना भूपेंद्र प्रेमी

ने की विशिष्ट अतिथि राजेश ऐरन,मेला प्राधिकरण के पूर्व उपाध्याय अशोक प्रेमी,व प्रवीण पवार ,उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन भूपेन्द्र प्रेमी

आभार ममता कटारे ने व्यक्त किया।सर्वप्रथम अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
वही अपने उद्बोदन मे समीक्षा गुप्ता ने कहा की शिक्षक देश के निर्माण में अहम भूमिका निभाते है उनके बताए हुए रास्ते पर चलकर हमारा भाग्य उदय होता है। हमारे ग्रंथो में गुरु का दर्जा ईश्वर से बढ़कर बताया है।
तो वही सभी अतिथियों ने अपने अपने उद्बोदन मे कहा कि आज हम सभी को यह प्रण लेना चहियर कि भले ही हम कुछ दान दे य न दे पर शिक्षा का दान अति आवश्यक है।
उसके बाद अतिथियों ने शॉल,श्रीफल,माला पहनाकर 51शिक्षिकाओं को सम्मानित किया।


जिनका सम्मान हुआ उनमें केआरजी जी कॉलेज की प्राचार्य डॉ मंन्जू दुबे,वीआरजी की प्राचार्या ड़ॉ सुशीला माहौर, मालवा कालेज की डॉ बुसरा मलिक,पीजीवी कॉलेज की डॉ गीता सिसौदिया जेसी मिल से रंजना सिंह चौहान,ईसीएस से नंदिता चतुर्वेदी, कीर्ति भवनानी,ज्योति उपाध्याय,संध्या बापट,वीणा गुप्ता,अर्चना सगर, सुजाता शर्मा,रेखा पुष्पद,खुशबू तोमर,मंन्जू सिंघवी,वन्दना त्रिपाठी,रेणु शर्मा, नीरू सगर, विनीता तोमर,दीप्ति गोड सहित अन्य शिक्षिकाओं को सम्मानित किया कार्यक्रम में रुचिका श्रीवास्तव,प्रियंका,पूजा,राणा,ज्योति,दीपमाला,भावना,पायल,अंजुम बानो,प्रिया,, उपस्थित थी।

Mahima News Live 24x7


Mahima News Media Group


Mahima Express Media Group