मनचलों के खिलाफ ग्वालियर पुलिस करेगी सख्त कार्यवाही

ग्वालियर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय ग्वालियर सभागार में पुलिस महानिरीक्षक ग्वालियर जोन अंशुमन यादव, पुलिस उप महानिरीक्षक ग्वालियर रेंज एम.एस. वर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ. आशीष द्वारा ग्वालियर जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारियों तथा शहर के समस्त थाना प्रभारियों की बैठक ली गई। बैठक में पुलिस महानिरीक्षक द्वारा जिले के समस्त अधिकारियों को महिला संबंधी अपराधों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिये।
उन्होंने कहा कि थाना प्रभारियों को महिला तथा बालिकाओं से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाये। उन्होने पार्क व सायबर कैफे की प्रतिदिन चैकिंग सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। मीटिंग में पुलिस उप महानिरीक्षक ग्वालियर रेंज ने कहा कि गल्र्स स्कूल व काॅलेज के आसपास भटकने वाले असमाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाये। महिला तथा बालिकाओं से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने वाले मनचलों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जावे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि थाना क्षेत्रों में स्थित गल्र्स स्कूल, काॅलेज व कोचिंग सेंटरों पर पुलिस टीम बनाकर निरन्तर नजर रखी जावे व इन संस्थानों के आसपास अनावश्यक रूप से घूमने वाले असमाजिक तत्वों व संदिग्ध के विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चित की जाये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बैठक के दौरान समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिये कि थाने में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों के साथ नम्रतापूर्ण व्यवहार किया जावे व उनकी बात को पूरी शालीनता से सुनी जाकर विधि संगत कार्यवाही की जावे तथा महिला संबंधी अपराधों में भी समयसीमा में कार्यवाही सुनिश्चित की जावे। क्राईम मीटिंग में जिले के समस्त राजपित्रत अधिकारी एवं शहर के थाना प्रभारी उपस्थित थे।