गाजियाबादः मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी शातिर अपराधी मोनू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को हत्या और लूट समेत कई संगीन मामलों में मोनू की तलाश थी.

बढ़ते अपराध से परेशान पुलिस को गुरुवार की शाम बड़ी सफलता हाथ लगी. गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी शातिर अपराधी मोनू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को हत्या और लूट समेत कई संगीन मामलों में मोनू की तलाश थी.

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद पुलिस को गुरुवार की शाम को बागपत क्राइम ब्रांच से जानकारी मिली कि एक काली रंग की पल्सर मोटर साईकिल पर सवार दो बदमाश मुरादनगर की तरफ जा रहे हैं. यह बदमाश दिल्ली भागने की फिराक में हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई.

पुलिस ने मुरादनगर में घेराबंदी कर दी. इसी दौरान सुराना बाइपास से सूचना के अनुरूप काले रंग की पल्सर पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया. पुलिस के रोकने पर बदमाश भागने लगे.

पुलिस के अनुसार खुद को घिरता देख कर भागते बदमाश मोनू ने पुलिस के वाहन पर गोली चला दी. हालांकि गोली किसी पुलिसकर्मी को नहीं लगी. पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की. गोली बदमाश मोनू के पैर में लगी और वह वहीं गिर गया. मोनू के गिरने के बाद उसका साथी मौके से भाग निकलने में सफल रहा. पुलिस ने मोनू को हिरासत में लेकर उपचार के लिए नजदीकी अस्ताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस मोनू के फरार साथी की तलाश में जुट गई है.