सपना चौधरी ने यहां बनवाया टैटू, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

सपना चौधरी अकसर अपने डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में वो अपनी कुछ तस्वीरों के चलते खबरों में आ गई हैं. ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. यूं तो ये सपना चौधरी के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें हैं लेकिन इनमें खास बात है सपना के चौंकाने वाले टैटू. सपना चौधरी के ये टैटू पहली बार देखने को मिले हैं. मालूम होता है सपना का ये टैटू फीवर एकदम नया है. हरियाणवी डांसर सपना की इन तस्वीरों में उनके दो-दो टैटू साफ-साफ नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस सपना के इन टैटूज पर क्रेजी हुए जा रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में उन्होंने गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है. इन्हीं फोटोशूट में सपना ने अपने दोनों टैटू भी फ्लांट किए हैं. इस तस्वीरों में टैटू के अलावा सपना चौधरी की दिल जीत लेने वाली स्माइल पर भी लोग फिदा हो रहे हैं. कमेंट बॉक्स में लोगों की दीवानगी साफ देखने को मिल रही है. पहला टैटू सपना चौधरी कलाई पर नजर आ रहा है


.
वहीं दूसरा टैटू सपना चौधरी की पीठ पर दिखाई दे रहा है. तस्वीर देखकर मालूम हो रहा है कि ये टैटू सपना जानबूझ कर दिखा रही हैं. खैर! जो भी हो सपना की हर बात ही कमाल होती है. इस टैटू पर भी फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं.


सपना चौधरी ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस शोज इतने हिट होते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके आगे फीके नजर आते हैं. अपने डांस और शख्सियत को सपना चौधरी जिस तरह सबके सामने रखती हैं, हर कोई उन्हें कॉपी करना चाहता है. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. आए दिन उनके डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं.