तेलंगाना में बोले पीएम मोदी- सपूत की बजाए सबूत मांगती है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस पर निशाना साधा. महबूबनगर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज साफ नजर आ रहा है कि लोगों की सेवा करने वाले लोग, कैसे कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं. घोटालों से घिरी कांग्रेस देश के वीर जवानों पर सवाल उठाती है, सपूत के बजाए सबूत मांगती है तो आप समझ सकते हैं कि कांग्रेस किस स्थिति में पहुंच गई है.

पीएम मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने जनादेश दिया, लेकिन यहां क्या वो रहा है, ये देश देख रहा है. चुनाव कराने में जितनी जल्दी दिखाई उतनी ही देरी मंत्रीमंडल के गठन में लगाई. ज्योतिषियों की सलाह के चलते लंबे समय से राज्य का विकास ठप हो गया. आपके आशीर्वाद और आपके सहयोग से मैंने पांच साल सरकार चलाई है. बहुत ईमानदारी से निष्ठापूर्वक सरकार चलाने का मैंने पूरा प्रयास किया है, दिन-रात एक किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत माता का अपमान करने वालों और संविधान को ताक पर रखकर मुस्लिम आरक्षण की बात करने वालों का ये घालमेल, सिर्फ वोटबैंक की चिंता कर सकता है, तेलंगाना की नहीं. श्रम को सम्मान मिले, वंश और विरासत से ज्यादा काम को मान मिले, इसके लिए आपके इस चौकीदार ने देश को राजनीति की नई सोच देने का प्रयास किया है.