लालू यादव को बड़ा झटका देंगे पप्पू यादव, कांग्रेस का झंडा उठा पूर्णिया लोकसभा सीट पर आज करेंगे नामांकन

पूर्णिया. महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती के नामांकन करने के बाद भी कांग्रेस नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के बागी तेवर बरकरार हैं. जानकारी के अनुसार, वे आज पूर्णिया संसदीय सीट से नामांकन कर सकते हैं. बता दें कि कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं मिला था, बावजूद इसके वह कांग्रेस का झंडा लेकर नामांकन करने का दावा कर रहे हैं. साफ है कि पप्पू यादव के नामांकन को लेकर महागठबंधन में आपस में ही द्वंद्व छिड़ा है.

लोकसभा चुनाव के लिए पप्पू यादव करीब 11:15 बजे पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगे. नामांकन के बाद वे टाउन हॉल में समर्थकों को संबोधित करेंगे. नामांकन से पहले सुबह करीब 10 बजे पप्पू यादव टाउन हॉल जाएंगे, जहां आमंत्रण पर नामांकन में आए लोगों का आशीर्वाद लेंगे. इन सब के बाद वे करीब 10:45 में टाउन हॉल से समाहरणालय नॉमिनेशन के लिए निकलेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, इसके बाद समर्थकों के साथ शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वे करीब सवा ग्यारह बजे नामांकन पर्चा दाखिल करने पहुंचेंगे. नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद समर्थकों के हुजूम के साथ पप्पू यादव वापस टाउन हॉल पहुंचेंगे, जहां नॉमिनेशन में पहुंचे समर्थकों के बीच संबोधन के साथ ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

पप्पू यादव अगर नॉमिनेशन करते हैं तो पूर्णिया की चनावी पड़ाई बेहद दिलचस्प हो जाएगी क्योंकि यहा फिर मुकाबला त्रिकोणीय हो जाएगा. पप्पू यादव के चुनावी मैदान में आने से बीमा भारती की मुश्किल बढ़ जाएगी और एनडीए में जदयू के उम्मीदवार संतोष कुशवाहा की राह आसान हो जाएगी.

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को राजद प्रत्याशी बीमा भारती के नामांकन के बाद पप्पू यादव का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था और भाजपा का आदमी बताने की कोशिश की थी. बता दें कि पप्पू यादव ने पहले ही कहा था कि वह दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया सीट नहीं छोड़ेंगे.