जायसवाल समाज सर्वागोत्रिय महासभा का होली मिलन समारोह संपन्न

ग्वालियर। जायसवाल समाज सर्वागोत्रिय महासभा रजि ग्वालियर का होली मिलन समारोह आज झूलेलाल धर्मशाला दानाओली में संपन्न हुआ। होली मिलन समारोह में वक्ताओं ने समाज को एकजुट कर समाज हित में कार्य करने का संकल्प लिया। वहीं समाज की गतिविधियों की जानकारी भी सभी बंधुओं को दी गई। 
ग्वालियर। जायसवाल समाज सर्वागोत्रिय महासभा रजि ग्वालियर का होली मिलन समारोह धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर समाज के बंधुओं सहित महिलाओं ने बढ-चढ कर हिस्सा लिया। समाज के लोगों ने होली मिलन समारोह में एकजुटता कायम करते हुए समाज के बंधुओं के हित में कार्य करने की बात कही
कार्यक्रम में सुरेश जायसवाल, रामस्वरूप जायसवाल ने अपने विचार रखे। उन्होंने युवाओं से भी बढचढ कर कार्य करने का आहवान किया। होली मिलन समारोह में कार्यकारिणी के गठन के लिए सीएस जायसवाल की अध्यक्षता में एक चुनाव समिति का गठन किया गया। समाज के कार्य संचालन के लिए युवाओं का संगठन युवा जायसवाल समाज का गठन किया गया। इसका अध्यक्ष सुरेन्द्र जायसवाल को मनोनीत किया गया। उपाध्यक्ष ललित , कोषाध्यक्ष धर्मेन्द्र लाला जासवाल को मनोनीत किया गया। कार्यक्रम में डॉ.सीएस जायसवाल, जेएन जासवाल, चेतन, रामेश्वर जायसवाल सुरेश, भगवती, दिनेश , रामस्वरूप, प्रदीप, महेश, हुकुम, सत्यनारायण, कमलेश, सतीश, प्रकाश सिकंदर कंपू, जितेन्द्र, डॉ. चन्द्रशेखर , ऋषीगोपाल, डॉ. अशोक, एडवोकेट आनंद, फकीरचंन्द्र, पंकज, सुरेन्द्र, गोपाल, दिनेश, राजेन्द्र , राजेश , मीना जायसवाल रवि , सोनू आदि  मौजूद रहे। कार्यक्रम का शुभांरंभ भगवान सहस्त्रबाहू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।