BCCI ने दिखाया बड़ा दिल, बारबाडोस में फंसी मीडिया को चार्टर प्लेन में आने का ऑफर, दिल्ली पहुंचेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने वाले भारतीय टीम के ट्रॉफी लेकर भारत लौटने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से टीम इंडिया वहां फंस गई थी. शनिवार को साउथ अफ्रीका को हराकर भारत ने टी20 विश्व कप का खिताब जीता था. बारबाडोस में हाई अलर्ट जारी होने के बाद एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था जिसकी वजह से टीम इंडिया होटल में कैद होने को मजबूर हो गई थी. अच्छी खबर यह है कि अब उड़ान पर लगी पाबंदी हटा दी गई है. भारतयी टीम स्पेशल चार्टर प्लेन से वापस लौट रही है और बीसीसीआई ने बड़ा दिख दिखाते हुए तमाम भारतीय मीडिया के साथियों को साथ चलने का ऑफर दिया.

भारत के आईसीसी टी20 विश्व कप चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशी की खबर है. टीम इंडिया ट्रॉफी के साथ भारत लौट रही है. बीसीसीआई ने बारबाडोस में खराब मौसम की वजह से फंसी टीम के लिए खास चार्टर प्लेन का इंतजाम किया है. टीम इंडिया तीन दिन तक चक्रवाती तूफान की वजह से बारबाडोस में फंसी रही. अब बुधवार सुबह (भारतीय समय) भारतीय टीम के रवाना होने की खबर है.

बीसीसीआई ने मीडिया साथियों को दिया ऑफर
भारत से आईसीसी टी20 विश्व कप को कवर करने गए मीडिया के साथी भी बारबाडोस में फाइनल मैच के बाद फंसे थे. बीसीसीआई सचिव जय शाह हालात को देखते हुए इस बात को पहले ही कहा था कि टीम इंडिया के साथ उनकी जिम्मेदारी मीडिया साथियों को भी बारबाडोस से सुरक्षित निकालने की है. उन्होंने टीम इंडिया के साथ सभी भारतीय मीडिया साथियों को साथ चार्टर प्लेन से चलने का ऑफर दिया गया था. बीसीसीआई द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना वरिष्ट पत्रकारों ने की है.

बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम के बुधवार सुबह बीसीसीआई के स्पेशल चार्टर प्लेन से मीडिया के साथियों के साथ उड़ान भरने की खबर थी. गुरुवार को टीम इंडिया टी20 विश्व कप ट्रॉफी के साथ पहुंचेगी. आम तौर पर भारतीय टीम के खिलाड़ी किसी टूर्नामेंट के बाद मुंबई पहुंचती है लेकिन इस बार नई दिल्ली आ रही है. प्रधानमंत्री विश्व चैंपियन टीम के साथ मुलाकात करेंगे.